Disclaimer

वस्तु एवं सेवा कर पहचान संख्या (GSTIN – जीएसटीआईएन) के तहत एक पंजीकृत इकाई, Vasumu Services – वासुमु सर्विसेज द्वारा संचालित एक डिजिटल समाचार मंच, Newshai.in में आपका स्वागत है। हमारी वेबसाइट तक पहुंच और उपयोग करके, आप निम्नलिखित अस्वीकरण का अनुपालन करने और उससे बंधे होने के लिए सहमत हैं।

Accuracy of Information: हालाँकि हम सटीक और अद्यतित जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं, लेकिन Newshai.in सूचना, उत्पादों, सेवाओं की पूर्णता, सटीकता, विश्वसनीयता, उपयुक्तता या उपलब्धता के बारे में किसी भी प्रकार का कोई व्यक्त या निहित प्रतिनिधित्व या वारंटी नहीं देता है। या किसी भी उद्देश्य के लिए वेबसाइट पर मौजूद संबंधित ग्राफिक्स। ऐसी जानकारी पर आपके द्वारा की गई कोई भी निर्भरता पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर है।

Editorial Independence: Newshai.in संपादकीय स्वतंत्रता बनाए रखता है, और हमारे समाचार लेख पत्रकारिता की अखंडता पर आधारित हैं। हमारे योगदानकर्ताओं और लेखकों द्वारा व्यक्त किए गए विचार और राय उनके अपने हैं और जरूरी नहीं कि वे Newshai.in या वासुमु सर्विसेज के विचारों को प्रतिबिंबित करें।

External Links: हमारी वेबसाइट में बाहरी वेबसाइटों के लिंक हो सकते हैं जो हमारे द्वारा प्रदान या रखरखाव नहीं किए जाते हैं। हम इन साइटों की सामग्री का समर्थन नहीं करते हैं और उनकी सामग्री की उपलब्धता, सटीकता या विश्वसनीयता के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं।

User-generated Content: Newshai.in उपयोगकर्ताओं को टिप्पणियाँ और प्रतिक्रिया प्रस्तुत करने की अनुमति देता है। हालाँकि हम खुले संवाद को प्रोत्साहित करते हैं, हम उस सामग्री को मॉडरेट करने और हटाने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं जो हमारे दिशानिर्देशों का उल्लंघन करती है या अनुचित मानी जाती है।

Changes to Disclaimer: Newshai.in बिना किसी पूर्व सूचना के किसी भी समय इस अस्वीकरण को संशोधित या अद्यतन करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। परिवर्तनों के लिए इस अस्वीकरण की समय-समय पर समीक्षा करना आपकी ज़िम्मेदारी है।

Contact Information: यदि इस अस्वीकरण के संबंध में आपके कोई प्रश्न या चिंताएं हैं, तो आप हमसे info@newshai.in पर संपर्क कर सकते हैं।

Newshai.in का उपयोग करके, आप इस अस्वीकरण को इसकी संपूर्णता में स्वीकार करते हैं। हम आपकी समझ की सराहना करते हैं और समाचारों के लिए हमें अपने विश्वसनीय स्रोत के रूप में चुनने के लिए आपको धन्यवाद देते हैं।